शाहरुख खान ने लॉकडाउन से मिली सीख का किया खुलासा, पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर भी करते रहते हैं। इस बीच, शाहरुख खान ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान मिली सीख का खुलासा किया है। अभिनेता ने शनिवार को घर पर रहने के दौरान उन वास्तविकताओं को सोशल मीडिया पर साझा किया, जो उन्हें महसूस हुआ। इसके साथ ही उन्होंने खुद की एक तस्वीर भी साझा की।

शाहरुख खान

अभिनेता ने अपनो पोस्ट में लिखा, “लॉकडाउन सीख… कि हम अपनी परिश्रम से बहुत दूर रह रहे हैं, इनमें से अधिकांश चीजे वास्तव में उतना मायने नहीं रखती हैं, जितना हम सोच रखा था कि वे मायने रखती हैं। हमें वास्तव में (भावनात्मक रूप से) अपने आसपास अधिक लोगों की जरूरत नहीं है, जिनसे हम लॉकडाउन के पहले काफी बात करते थे। हम थोड़े वक्त के लिए घड़ी को रोककर अपनी जिंदगी के बारे में फिर से सोच सकते हैं, जो कि झूठी सुरक्षा पाने के चक्कर में हमसे दूर जा चुकी है।”

अपनो पोस्ट में उन्होंने आगे कहा, “हम उन लोगों के साथ हंस सकते हैं, जिनसे हमने बहुत लड़ाई की.. और जानते हैं कि हमारे विचार वास्तव में उनके विचार से कोई खास बड़ा नहीं है। और सबसे बढ़कर, प्यार अभी भी इसके लायक है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई आपसे क्या कहता है!”

शाहरुख खान का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं जे रहे हैं। इस पोस्ट पर एक प्रशंसक ने लिखा, “ये सिर्फ सीख नहीं हैं ये अनुभव हैं, और शाहरुख सर, आपने बस उन भावनाओं को शब्दों में पिरोया है, जो शब्द हम कहते हैं, समय आने पर उन पर अमल करना मुश्किल है, मुझे आशा है कि लॉकडाउन आपके और आपके परिवार के साथ अच्छा व्यवहार कर रहा है, खुश रहें और हमेशा मुस्कुराते रहें..।”

बता दें कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है। शाहरुख खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपनी फिल्मों से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here