1 लाख वोटों की शर्त जीतने के बाद शाहरूख खान ने मांगी पहलाज निहलानी से प्रतिक्रिया

0

शाहरूख खान ने अपनी आने वाली फिल्म जब हैरी मेट सेजल में कुछ भी आपािजनक न होने का आासन दिया है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के प्रोमो में बोले गए एक शब्द पर आपत्ती जताई थी।

Shah Rukh Khan

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफकेशन के प्रमुख पहलाज निहलानी ने टीवी पर फिल्म का एक लघु प्रोमो दिखाने के लिए उसमें से इंटरकोर्स शब्द हटाने को कहा था। तब उन्होंने यह भी कहा था कि अगर इसके पक्ष में एक लाख वोट मिले तो वह इसे ऐसे ही रहने देंगे। अब एक लाख वोट मिलने के बाद शाहरूख ने इस पर पहलाज निहलानी की प्रतिक्रिया की मांग की है।

जब हैरी मेट सेजल के नए गाने के लॉन्च के मौके पर शाहरूख ने कहा, जिस तरह से लोगों ने वोट दिए हैं, उन्हें भी आकर फिल्म देखनी चाहिए। मैंने पहले भी कहा है कि हम सीबीएफसी का सम्मान करते हैं, वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, यह कहने के बाद, मुझे नहीं लगता कि फिल्म के विषय में कुछ भी आपतिजनक है। फिल्म के नए गीत बीच बीच में के लॉन्च के मौके पर शाहरूख के साथ उनकी सह-कलाकार अनुष्का शर्मा और निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि पहलाज निहलानी शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ की झलक बिना उचित प्रमाणन और अनुमति के मीडिया खासकर टेलीविजन द्वारा दिखाए जाने से नाराज थे। इम्तियाज अली की फिल्म के एक छोटे से ट्रेलर में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, शाहरुख को ‘इन्डेम्न्डि बॉन्ड’ यह कहते हुए देती नजर आ रही हैं कि अगर वे अंतरंग संबंध बनाना बंद कर दें तो कोई भी कानूनी समस्या नहीं होगी।

बता दें कि शाहरुख और अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ जिसे इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं।इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। ‘जब हैरी मेट सेजल’ एक पर्यटक गाइड और उनकी प्रेम कहानी के बारे में एक फिल्म है, फिल्म 04 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here