VIDEO: शाहरुख खान को भरी सभा में पत्रकार ने सलमान खान कहकर किया सम्बोधित तो शाहरुख ने किया पलटवार

0

जहां एक तरफ महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ शो को हॉस्ट कर रहे हैं। वहीं दूसरी और सलमान खान ‘बिग बॉस’ शो को हॉस्ट कर रहे हैं। वहीं अब शाहरुख खान भी जल्द ही ‘टेड टॉक्स इंडिया’ शो को हॉस्ट करते हुए दिखाई देंगे। इस शो के लान्च कार्यक्रम के दौरान एक प्रेस कांफ्रेस का आयोजन भी किया गया था। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद कोई भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाया।

शाहरुख खान

दरअसल, हुआ यू कि इस प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शाहरुख खान को एक महिला पत्रकार बार-बार सलमान के नाम से पुकार रही थी। जब बार-बार शाहरुख को सलमान के नाम से पुकारा जा रहा था तब उनके चेहरे का हावभाव देख कर ऐसा महसूस हो रहा था कि वह काफी गुस्से में हैं और वे इस बात को लेकर गंभीर हो रहे थे कि आखिरकार महिला पत्रकार को उनका सही नाम तो याद आ जाए। हालांकि, जब पत्रकार को गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने इसके लिए माफी मांगी।

इसी बीच कांफ्रेंस के दौरान सलमान के नाम से पुकारा जाने पर शाहरुख खान ने पहले इधर-उधर देखा और फिर पूछा यह कौन पूछ रहा है और उस महिला पत्रकार का नाम पूछ लिया। उस पत्रकार ने अपना नाम लीपिका बताया और शाहरुख से इस गलती के लिए माफी मांगी।

लेकिन शाहरुख ने जवाब दिया कोई बात नहीं ‘दीपिका’ फिर पत्रकार ने कहा दीपिका नहीं लीपिका, लेकिन उसके बाद भी शाहरूख ने उन्हें फिर से दीपिका ही कहा। जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोग समझ गए कि वो भी इनके नाम के साथ मजाक कर रहे हैं

देखिए यह वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here