‘अगर आपने 1 जनवरी को अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया तो मैं सुसाइड कर लूंगा’, शाहरुख खान को फैन ने दी खुदकुशी करने की धमकी

0

बॉलीवुड में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। लेकिन उनके फैंस उनकी अगली फिल्म को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, शाहरुख खान की लंबे समय से बड़े पर्दे से गैर मौजूदगी से उनके फैन्स भी काफी परेशान हो गए हैं। फैंस सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान को लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। फैन्स ने ट्विटर पर #WeWantAnnouncementSRK को ट्रेंड कराना शुरू कर दिया है।

शाहरुख खान
file photo

शाहरुख खान की अगली फिल्म के ऐलान को लेकर फैन्स इस हद तक उत्साहित हैं कि एक फैन ने तो उनको खुदकुशी करने की धमकी तक दे डाली। एक यूजर ने लिखा, “अगर आपने 1 जनवरी को फिल्म का ऐलान नहीं किया तो मैं सुसाइड कर लूंगा। फिर से कह रहा हूं सुसाइड कर लूंगा।” हालांकि, फैन्स की इन धमकियों पर शाहरुख खान का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

एक अन्य यूजर ने लिखा, खान साहन अब बहुत हुआ। मैंने जीरो के बाद अब तक फिल्म नहीं देखी है, आपके बिना कोई उत्साह नहीं बचा है। इसलिए अब आप जल्दी से नई फिल्म की घोषणा किजिए चाहे वो यशराज की धूम या फिर अटली कुमार की अगली फिल्म।

गौरतलब है कि, शाहरुख की आखिरी हिट फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ थी, जो 2014 में आई थी। इसके बाद उन्होंने दिलवाले, फैन, ऐ दिल है मुश्किल, डियर जिंदगी, रईस, जब हैरी मेट सेजल और जीरो में काम किया। शाहरुख खान आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में थे लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

बता दें कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है। शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here