जानिए क्यों, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फैंस से मांगी माफी

0

बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने देर रात सोशल मीडिया के जरीए अपने फैंस से माफी मांगी है।

शाहरुख खान
file photo- शाहरुख खान

दरअसल, बुधवार को ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेले गए IPL-11 के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस ने उसे 102 रनों से हराया और इस हार के बाद टीम के सह-मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख ख़ान ने कोलकाता नाइट राइडर्स के जोश में कमी के लिए प्रशंसकों से माफी मांगी।

शाहरुख खान ने बुधवार(9 मई) की रात को ट्वीट करते हुए लिखा कि, स्पोर्ट में हमेशा जज्बा देखा जाता है, जीत और हार तो इसका हिस्सा है। हालांकि, मैं टीम का बॉस होने के नाते आप सभी फैंस से माफी मांगता हूं, क्योंकि हमने आज बिल्कुल भी जज्बा नहीं दिखाया।

बता दें कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है।

ख़बरों के मुताबिक, शाहरुख वर्तमान में निर्देशक आनंद.एल. राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिग में व्यस्त हैं, इस फिल्म में उन्हें एक बौने के किरदार में देखा जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here