शाहिद कपूर और सोनम कपूर को 2016 ‘हॉटेस्ट वेजिटेरियन’ का खिताब

0

शाहिद कपूर और सोनम कपूर को पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स’ (पेटा) ने ‘हॉटेस्ट वेजिटेरियन ऑफ 2016’ के खिताब से नवाजा है। शाहिद और सोनम ने अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, विद्युत जमवाल, आर माधवन और सनी लियोन को पीछे छोड़ते हुए ये खिताब हासिल किया है।

शाहिद कपूर

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, पेटाइंडिया डॉट कॉम पर विजिटर्स ने अपने वोट दिए और दोनों को इस खिताब के लिए चुना। पेटा इंडिया के सेलेब्रिटी व पब्लिक रिलेशंस के एसोसिएट डायरेक्टर सचिन बंगेरा ने कहा कि शाहिद और सोनम फिट, हॉट व कंपैैशिनेट हैं और वो अपने फैंस व उन लाखों लोगों के लिए एक शानदार उदाहरण पेश कर रहे हैं जो अपने खाने से जलवायु बदलाव से लड़ना चाहते हैं।

वहीं इस बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, ‘अब ऐसा हो गया है कि मैंने दुध और दुध से बने उत्पादों को लेना बंद कर दिया है। मैं लैक्टो-सेंसेटिव हूं। बड़ी संख्या में लोग लैक्टो-सेंसेटिव होते हैं, मगर उन्हें इसका पता नहीं होता है। मुझे मुर्गे, सुअर, गाय, मछली और दूसरे जानवरों से प्यार भी है। इसलिए मैं वेजिटेरियन बन गया।’ शाहिद वेजिटेरियन बनकर बहुत ही खुश हैं। जबकि इस बारें में सोनम कपूर ने ट्विीट कर कहा कि इस खिताब से मैं बहुत रोमांचित हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here