सामने आई अभिनेता शाहिद कपूर के बेटे ज़ैन कपूर की पहली झलक, मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर

0

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जब से दूसरी बार पिता बने हैं तब से हर कोई उनके बेटे ज़ैन कपूर और पत्नी मीरा राजपूत के बारें में जानने के लिए बेताब रहता है। आए दिन ये दोनों मां-बेटे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल, शाहिद और मीरा ने बेटे ज़ैन कपूर को अब तक मीडिया की नजरों से दूर रखा है। लेकिन लंबे इंतजार के बाद मीरा ने अपने बेटे की पहली झलक अपने फैंस को दिखा दी है।

शाहिद कपूर

मीरा राजपूत ने बेटे ज़ैन के साथ बेटी मीशा की एक बेहद क्यूट तस्वीर साझा की है। दरअसल, अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने दोनों बच्चों की तस्वीर बुधवार(31 अक्टूबर) की सुबह अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में ज़ैन झूले में लेटे हुए हैं तो वहीं जैन के ठीक पीछे उनकी बहन मीशा है जो अपने ही अंदाज में मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, झूले में लेटे ज़ैन का चेहरा साफ तौर पर नहीं दिख रहा है।

बता दें कि पांच सितंबर की शाम को मीरा राजपूत ने मुंबई के हिन्दूजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। इस मौके पर शाहिद की मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर और मीरा की मां मौजूद थे। जिसके बाद शाहिद के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने बेटे का नाम जै़न कपूर रखा है। बता दें कि शाहिद और मीरा की 2 साल की एक बेटी भी है, जिसका नाम मीशा है। शाहिद और मीरा ने अपनी बेटी का नाम खुद के और मीरा के नाम को मिलाकर रखा था।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक है। दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। शाहिद-मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अगस्त 2016 में मीरा ने बेटी को जन्म दिया था और अब उनकी यह बेटी दो साल की हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here