कैंसर की वायरल खबरों पर अभिनेता शाहिद कपूर ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

0

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ाई जा रही थी कि अभिनेता शाहिद कपूर पेट के कैंसर से पीड़ित हैं। इस खबर के बाद से ना सिर्फ फैंस बल्‍कि बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग भी सदमे में आ गए थे। जिसके बाद हाल ही में शाहिद के परिवार वालों ने और कई करीबियों ने इस खबर को अफवाह बताया और अब तो खुद शाहिद कपूर ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है।

कैंसर

अभिनेता शाहिद कपूर ने सोमवार(10 दिसंबर) को ट्विटर पर लिखा, ‘दोस्तों मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं, आप लोग प्लीज इन अफवाहों पर भरोसा न करें।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद के परिवार के एक सदस्य ने कहा था था, ‘लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं। आखिर इस खबर का आधार क्या है? इस तरह की अफवाहों को फैलाने के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।’ रिपोर्ट के मुताबिक, वही शाहिद कपूर की मैनेजर आकांक्षा ने भी इन खबरों को गलत बताया था। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े थे।

बता दें कि शाहिद इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगु की ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here