सेक्स वर्कर्स से परेशान हुए शाहिद कपूर, जल्द छोड़ सकते हैं जुहू स्थित अपना घर

0

हाल ही में रिलीज हुई ‘पद्मावत’ में अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर और उनती पत्नी मीरा राजपूत इनदिनों एक नई मुसीबत का सामना कर रहे हैं, जिससे परेशान होकर उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित अपने घर को छोड़ने तक का फैसला ले लिया है।दरअसल, इसकी वजह ये है कि ये इलाका वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है। ऐसे में शाहिद का अब इस इलाके में रहना काफी मुश्किल हो गया है। शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं। शाहिद ने यह अपार्टमेंट वर्ष 2014 में खरीदा था। उस समय शाहिद सिंगल थे।

शाहिद के घर से सिर्फ आधे किलो मीटर की दूरी पर जुहू बीच है। इसके आस-पास के इलाके में सेक्स वर्कर्स का आना-जाना होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं। ऐसे में शाहिद का अब इस इलाके में अपने परिवार के साथ रहना काफी मुश्किल हो गया है।

इन्हीं सब परेशानी को देखते हुए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला ले लिया है। खबर है कि अब शाहिद और मीरा ब्रांदा के एक नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। खबरों की मानें तो शाहिद बहुत जल्द पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here