शाहिद कपूर ने 56 करोड़ रुपये के घर पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने आखिरकार उस मीडिया रिपोर्ट पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है, जिसमें कहा जा रहा था कि उन्होंने मुंबई में 56 करोड़ रुपयों में एक बिल्डिंग के डुप्लेक्स खरीदे हैं।

file photo

अपने नए घर की खबरों के बारे में पहली बार बोलते हुए फ‍िल्‍म ‘बत्‍ती गुल मीटर चालू’ के अभिनेता शाहिद कपूर ने डीएनए से कहा कि उन्होंने अपना नया आलीशान घर मुंबई के वर्ली में 56 करोड़ रुपये खरीदा है। साथ ही उन्होंने कहा कि जुहू फ्लैट उनके परिवार के लिए बहुत छोटा था।

उन्होंने कहा, ‘मैंने मध्य मुंबई में एक नया घर खरीदा है। इससे पहले कि हम अंदरूनी हों और वहां चले जाएं। हालांकि, यह एक इनवेस्टमेंट है जिसे मुझे बनाने की ज़रूरत है। मेरे पास जुहू में एक छोटा सा घर है और दो बच्चों (दूसरा सितंबर में आने वाला है) के साथ परिवार की आवश्यकता बदल गई है।’

उन्होंने कहा, आज हमारी आवश्यकता के अनुसार मिशा के लिए यह एक सुरक्षित जगह है जहां वह दूसरों के साथ खेल सकती है। हम चाहते हैं कि वह अपनी उम्र के बच्चों के साथ रहें क्योंकि इस तरह वह नियमित बचपन रखती है। शाहिद ने यह भी खुलासा किया कि उनके नए वर्ली घर में बगीचे और अन्य सुविधाओं के साथ एक जिम भी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि शाहिद और मीरा का यह नया घर ड्युप्लेक्स अपार्टमेंट है, जिसका एरिया करीब 8625 स्क्वायर फुट है। शाहिद ने यह घर उसी बिल्डिंग में लिया है जहां अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन जैसे अन्य फिल्मी सितारे भी रहते हैं।

बता दें कि शाहिद और मीरा की एक क्यूट सी बेटी है जिसका नाम मीशा हैं और इस साल मीरा दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। शाहिद ने पत्नी की प्रेगनेंसी को देखते हुए फिल्मों से ब्रेक ले लिया है और अपना सारा समय पत्नी मीरा के साथ बिताते है। शाहिद-मीरा जुलाई 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अगस्त 2016 में मीरा ने बेटी को जन्म दिया था और अब उनकी यह बेटी दो साल की हो चुकी हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरें व वीडियो हमेशा शेयर करते रहते हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ है जो 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहिद के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here