आखिरकार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को सेक्स वर्कर्स से मिली राहत

2

पिछले दिनों रिलीज हुई ‘पद्मावत’ में अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। शाहिद कपूर और उनती पत्नी मीरा राजपूत पिछले करीब छह महीनों से एक नई मुसीबत का सामना कर रहे थे, जिससे परेशान होकर उन्होंने मुंबई के जुहू स्थित अपने घर को छोड़ने तक का फैसला लेना पड़ा।

दरअसल, इसकी वजह ये थी कि ये इलाका वेश्यावृत्ति के लिए जाना जाता है। ऐसे में शाहिद को इस इलाके में रहना काफी मुश्किल हो गया था। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक अब आखिरकार शाहिद कपूर ने जुहू स्थित अपना घर छोड़कर वर्ली इलाके में एक नया लक्जरी दो मंजिला घर खरीदा है।

रिपोर्टों के मुताबिक, शाहिद ने अपने फ्लैटों के लिए 55.60 करोड़ रुपये का भुगतान किया है। शाहिद ने दो फ्लैट लिए हैं जो 42वें और 43वें फ्लोर पर है। फ्लैट के रजिस्ट्रेशन के लिए शाहिद ने सरकार को स्टाम्प ड्यूटी के रूप में 2.91 करोड़ रुपये का भुगतान किया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों फ्लैट क्रमशः 427.98 वर्ग मीटर और 300.48 वर्ग मीटर का है, जिसमें 40.88 वर्ग मीटर की एक बड़ी सी बालकनी है। दोनों फ्लैट 37 वर्षीय शाहिद और उनकी 24 वर्षीय पत्नी मीरा राजपूत के नाम पर संयुक्त रूप से पंजीकृत किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक इस सौदे को 27 जून को अंतिम रूप दिया गया था, जबकि इसका रजिस्ट्रेशन 12 जुलाई को हुआ।

बता दें कि शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं। शाहिद ने यह अपार्टमेंट वर्ष 2014 में खरीदा था। उस समय शाहिद सिंगल थे। शाहिद के घर से सिर्फ आधे किलो मीटर की दूरी पर जुहू बीच है। इसके आस-पास के इलाके में सेक्स वर्कर्स का आना-जाना होता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों पर खड़े रहते हैं। ऐसे में शाहिद का इस इलाके में अपने परिवार के साथ रहना काफी मुश्किल हो गया था। इन्हीं सब परेशानी को देखते हुए शाहिद और मीरा ने घर बदलने का फैसला लिया है।

 

 

Pizza Hut

2 COMMENTS

  1. SeX workers are also human beings and part of society. Prostitution is creation of lust of mostly males and sex workers are just scapegoat. People think they r nonliving things. Our society is so insensitive.

  2. Prostitutes kaun sa apni marzi se banti hai. Log insaan bhi nhi samjhate inhe. Ye unhi kutton ki havas ka parinam hai jinse jo samaj me bhut charitr wale ban kar ghoomte hain.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here