VIDEO: शाहिद अफरीदी ने बीजेपी सांसद गौतम गंभीर को कहा ‘बेवकूफ’, बोले- लोगों ने उसे वोट दिया, जिसके पास अक्ल ही नहीं है

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के अवन्तीपुरा में इस साल 14 फरवरी को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर पाकिस्‍तान स‍मर्थित आतंकियों के हमले के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि भारत को पाकिस्‍तान के साथ क्रिकेट संबंध खत्‍म कर लेना चाहिए। गौतम गंभीर की इस राय के बारे में जब पाकिस्‍तानी क्रिकेटर टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी से पूछा गया तो उन्‍होंने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए गौतम गंभीर को बेवकूफ तक कह दिया।

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहिद अफरीदी से पत्रकार ने पूछा कि गंभीर ने विश्‍व कप में भारत-पाकिस्‍तान मैच को बॉयकॉट करने की सलाह दी थी। इस पर आप क्‍या कहेंगे? इसे सुनते ही अफरीदी तिलमिलाए और अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा, “गौतम ने कहा है… उसकी अकल से कुछ लग रहा है कि उसने कोई अक्ल की बात की है उस बेवकूफ ने। क्‍या आपको लगता है कि कोई समझदार व्‍यक्ति ऐसी बात कर सकता है? क्‍या पढ़े-लिखे लोग ऐसी बाते करते हैं? बेवकूफों वाली बात की है ना। मतलब लोगों ने ऐसे लोगों को वोट दे दिया जिसके पास अकल ही नहीं है।”

बता दें कि, गौतम गंभीर हाल में बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट पर पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से जीत कर संसद पहुंचे हैं। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर लवली को 3 लाख से अधिक वोटों से हराया। तीसरे नंबर पर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी रहीं।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद चारों ओर पाकिस्तान के खिलाफ विरोध था। भारत के क्रिकेट जगत में कुछ क्रिकेटरों की ओर से इस तरह की राय भी आई थी कि टीम इंडिया को वर्ल्‍डकप में पाकिस्‍तान के खिलाफ होने वाले मैच का बहिष्‍कार करना चाहिए। इसी दौरान गौतम गंभीर ने कहा था कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं रखना चाहिए, फिर चाहे वह खेल का ही क्यों ना हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here