सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद शहाबुद्दीन को तिहाड़ की जेल नंबर 2 मे रखा गया

0

आरजेडी के पूर्व बाहुबली सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के अनुसार, बिहार के सीवान जेल से दिल्ली के तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। शहाबुद्दीन को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिल्ली लाया गया। शहाबुद्दीन को लेकर ट्रेन जैसे ही नई दिल्ली जंक्शन पहुंची, समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा। समर्थकों ने बिहार की महागठबंधन सरकार को जमकर कोसा तथा नीतीश व लालू के खिलाफ नारेबाजी भी की। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें स्टेशन से बाहर निकाल कर पुलिस वैन से तिहाड़ जेल रवाना किया।

फोटो- दैनिक जागरण

आपको बता दें कि, शहाबुद्दीन को तिहाड़ ले जाने के क्रम में पूरे रास्ते में सुरक्षा की खास व्यवस्था की गई थी। आज तक कि ख़बर के मुताबिक, शहाबुद्दीन को तिहाड़ की जेल नंबर 2 मे रखा गया है, इसमें सजायाफ्ता कैदियों को रखा जाता है। शहाबुद्दीन को जिस जेल में रखा गया है, वहां कि सुरक्षा बढ़ाई गई है।

तिहाड़ में ही शहाबुद्दीन का मेडिकल कराया जाएगा। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन जब बेउर जेल में थे तो जदयू के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह ने शहाबुद्दीन से मुलाकात की। शाहबुद्दीन को बेउर जेल के अंदर देखने के लिए बाकी कैदियों में भी भारी उत्साह देखा गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, चर्चित तेजाब कांड समेत कई मामलों के आरोपी राजद नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को बड़ा झटका देते हुए सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। कोर्ट ने कहा है कि उन्हें बिहार के सिवान जेल से लाकर तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया जाए। जिसके बाद शहाबुद्दीन को तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here