भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन की भारत वापसी पर शाहरुख खान का यह ट्वीट हुआ वायरल

0

पाकिस्तानी सेना के कब्जे में मौजूद भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान थोड़ी ही देर में अपने देश पहुंचने वाले हैं। बता दें कि पाकिस्तानी वायुसेना से लोहा लेने के दौरान पाक सरजीमीं पर गिरफ्तार होने वाले अभिनंदन को पाकिस्तान ने शांति पहल के तहत छोड़ने की गुरुवार (28 फरवरी) को घोषणा की थी।

शाहरुख खान

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को संसद में कहा था कि पकड़े गए भारतीय पायलट को शुक्रवार को भारत को सौंपा दिया जाएगा। पाक पीएम का कहना था कि दोनों देशों में रिश्तों को बेहतर करने के लिए शांति की तरफ उठाए गए कदम में तौर पर अभिनंदन के रिहा किया जाएगा। विंग कमांडर अभिनंदन के इंतजार में वाघा-अटारी बॉर्डर पर भारी संख्या में लोग इकट्ठे हुए हैं।

इसी बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभिनंदन वर्धमान की तारीफ करते हुए एक ऐसा ट्वीट किया कि वो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘घर वापसी से अच्छा एहसास कोई नहीं होता है, घर ही वही जगह है जहां हमें प्यार मिलता है। उम्मीदें जगती हैं और हम ख्वाब देखते हैं। आपकी बहादुरी हमें मजबूती प्रदान करती है। हमेशा आपके आभारी रहेंगे। घर वापसी पर आपका स्वागत है अभिनंदन।’

बता दें कि अपने इस ट्वीट के साथ शाहरुख खान ने तिरंगा भी अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है। अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने #WelcomeBackAbhinandan हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। बता दें कि यह हैशटैग सुबह से ही सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है।

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को संसद के एक संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि भारतीय वायुसेना के पकड़े गए पायलट अभिनंदन को शुक्रवार को रिहा किया जाएगा। पाकिस्तानी सांसदों ने मेजें थपथपा कर इस घोषणा की सराहना की। संसद में खान ने कहा, ‘‘शांति की हमारी कामना में, मैं घोषणा करता हूं कि कल (शुक्रवार को), और बातचीत शुरू करने के लिए पहले कदम के तौर पर, पाकिस्तान अपनी हिरासत में मौजूद भारतीय वायुसेना के अधिकारी को रिहा कर रहा है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here