शाहरुख खान ने लाडली बेटी सुहाना को लेकर कहा, वह सांवली है लेकिन दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है

0

हर माता-पिता के लिए उसके बच्चें दुनिया के सबसे अच्छे बच्चों में से एक होते है। अगर बात करे लड़की की तो हर पिता के लिए उसकी बेटी दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की होती है और ऐसा ही कुछ मानना है बॉलीवुड के किंग और बादशाह कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान का भी। शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर कहा कि, मेरी बेटी सांवली है लेकिन वह दूनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।

शाहरुख खान
file photo- Social media

हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबुक, हाल में ही कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के उद्धाटन में पहुंचे शाहरुख खान से एक पत्रकार ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन को लेकर सवाल पूछा। इस पर शाहरुख ने कहा कि वह अपने फॉलोअर्स के प्रति कभी भी गैर-ईमानदार नहीं रहें और ना ही कभी किसी शख्स को उसके लुक के आधार पर जज करते हैं। शहरुख ने आगे कहा कि मैं कभी खुद को भी खूबसूरत नहीं मानता, न ही मैं बहुत लंबा हूं, मेरी बॉडी भी उतनी अच्छी नहीं है, ना ही मुझे अच्छा डांस आता है और ना ही मेरे बाल अच्छे हैं इतना ही नहीं मैं किसी एक्टिंग स्कूल से भी नहीं आया हूं।

शाहरुख ने आगे कहा इसी तरह मेरी पत्नी और बच्चे भी साधारण लोगों की तरह ही है। ऐसे में अगर मैं अगर दूसरो को उनके लुक्स पर जज करूंगा तो यह उनके साथ भी नाइंसाफी होगी। इसके बाद ही शाहरुख खान ने अपनी लाडली बेटी सुहाना खान को लेकर कहा कि मैं पूरी ईमानदारी के साथ कहूंगा, हां मेरी बेटी सांवली है लेकिन वह दूनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है।

बता दें कि 18 वर्षीय सुहाना खान ने हाल ही में वोग मैगजीन के कवर पेज पर आई थीं और उस फोटो में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here