इरफान खान के निधन पर शाहरुख खान का भावुक ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान का बुधवार (29 अप्रैल) को निधन हो गया, वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में आखिरी सांस ली, वह आईसीयू में थे। इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड शॉक्ड हो गया है। अभिनेता इरफान खान के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने भी शोक जताया है। इस बीच, सुपरस्‍टार शाहरुख खान भी अपने दोस्‍त को याद करते हुए भावुक हो गए। उनका इमोशनल ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान

शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे दोस्‍त… इंस्पिरेशन और हमारे समय के सबसे बेहतरीन ऐक्‍टर। अल्लाह आपकी आत्मा को शांति दे इरफान भाई… हम आपको याद करेंगे और यह भी कि आप हमारे जीवन का हिस्सा थे।’ किंग खान ने अपने ट्वीट में इरफान की आंखों पर एक लाइन लिखी जिसकी पूरी दुनिया कायल है। शाहरुख ने लिखा, ‘पैमाना कहे है कोई, मैखाना कहे है दुनिया तेरी आंखों को भी, क्या क्या ना कहे है। लव यू।’

गौरतलब है कि, बॉलिवुड के इस दिग्गज अभिनेता इरफान खान का कैंसर से लंबे संघर्ष के बाद आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया। 54 वर्षीय इरफान ने को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए याद किया जाएगा। इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1967 में जयपुर के एक मुस्लिम पठान परिवार में हुआ था।

इरफान खान को फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और साथ ही उन्हें भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री अवॉर्ड भी मिल चुका। इरफान ने साल 1995 को सुतपा सिकंदर से शादी की, इरफान और सुतपा के 2 बेटे बाबिल और अयान हैं।

बता दें कि, इरफान खान इस समय बीमारी के साथ-साथ काफी इमोशनल दौर से गुजर रहे थे। 25 अप्रैल को ही इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हुआ था। हालांकि कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन के चलते वो अपनी मां के अंतिम दर्शन तक नहीं कर सके थे। इरफान खान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां को अंतिम विदाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here