VIDEO: ऐश्वर्या राय के सामने छलका शाहरुख का दर्द, किंग खान को इस बात का अभी भी है मलाल, वीडियो वायरल

0

वैसे तो बॉलीवुड के किंग के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और उन्हीं के बूते कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं। लेकिन बावजूद इसके शाहरुख खान को अभी भी एक बात का मलाल है जिसके लिए उन्होंने हाल ही में हुए एक समारोह में सबसे सामने ही अपना दर्द बयां कर दिया। शाहरुख खान का यह दर्द ऐश्वर्या राय बच्चन के सामने छलका है।

दरअसल, रविवार रात को मुंबई में आयोजित ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई। इस समारोह में ऐश्वर्या राय बच्चन को टाइमलेस ब्यूटी के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस दौरान ऐश्वर्या ने मशहूर अभिनेत्री रेखा, जीनत अमान, माधुरी दीक्षित, काजोल जैसी दिग्गज अभिनेत्रियों का शुक्रिया अदा किया। मंच पर ऐश्वर्या के साथ उस वक्त शाहरुख खान भी मौजूद थे, जिन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि ऐश्वर्या के साथ हमेशा उनकी एक बदकिस्मती रही है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ ‘जोश’ ‘देवदास’ और ‘मोहब्बतें’ समेत कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इन दोनों की खूबसूरत जोड़ी को दर्शकों खूब प्यार दिया। लेकिन शाहरुख खान को इस बात का अफसोस है कि इन तीनों ही फिल्मों में उन्हें ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने का मौका नहीं मिला। ‘लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स’ के दौरान किंग खान ने सबके सामने इस बात का खुलासा किया।

शाहरुख खान ने ऐश्वर्या से कहा, “मेरी बड़ी बदकिस्मती रही ऐश्वर्या राय के साथ। लालत है यार कि मैं दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री और शानदार अदाकारा के संग पहली फिल्म में मैंने भाई का रोल अदा किया था। और जिन-जिन लोगों ने ऐसा बोला है कि हम दोनों (शाहरुख-ऐश्वर्या) एक जैसे दिखते हैं। तो इस गलतफहमी में मैं अभी तक जी रहा हूं। लोग मुझे ऐश्वर्या का भाई बनाते हैं तो हो सकता है मैं उसकी तरह दिखता हूं।”

शाहरुख ने आगे कहा, “दूसरी फिल्म देवदास में सबकुछ सेट था। पहले मैं इन्हें छोड़कर निकल गया लेकिन जब मैं वापस आया तो यह मुझे छोड़कर निकल गईं। जबकि तीसरी फिल्म ‘मोहब्बतें’ में ऐश्वर्या ने भूतनी का किरदार प्ले किया।” शाहरुख ने कहा कि उन्हें हमेशा इस बात का मलाल रहा है कि वह ऐश्वर्या के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं कर पाए।” सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here