मैं ये आखिरी बार कह रहा हूं, मुझसे ज्यादा बड़ा देशभक्त कोई और नहीं हो सकता’: शाहरुख खान

0

शाहरुख खान की नई फिल्म ‘फैन’ रिलीज हो गयी है। शाहरुख धुआंदार तरीके से इस फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे है। दूसरी तरफ शाहरुख के असहिष्णुता के बयान की वजह से आज भी सोशल नेटर्किंग और दूसरे मीडिय पर उनका विरोध जारी है। अपनी बात को सही तरीके से रखने के लिये हाल ही में शाहरुख इंडिया टीवी के शो ‘आपकी अदालत’ में भी आए और रजत शर्मा से बातचीत की।

जब असहिष्‍णुता को लेकर दिए गए उनके बयान का जिक्र हुआ जिसमें एंकर रजत शर्मा ने उनसे कहा कि कांग्रेस में आपके दोस्‍त हैं, इसलिए आपने मोदी को फिक्‍स करने के लिए असहिष्‍णुता पर बयान दिया। तब शाहरुख खान ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि, ‘मेरी क्‍या मजाल मैं किसी को फिक्‍स करूं। ऐसी बात मेरे दिमाग में भी नहीं आ सकती है। मैं यह साफ करना चाहता हूं, जब हम अपने देश का नेता चुनते हैं तो फिर वो कोई भी हो, हमें उसका सपोर्ट करना चाहिए।’

उन्होंने यह भी कहा कि असहिष्‍णुता के इन्टाॅलरेंस पर उनके बयान को लोगों ने गलत समझा। शाहरुख ने कहा- ”मुझसे ज्यादा बड़ा देशभक्त कोई और नहीं हो सकता और ये बात मैं आखिरी बार कह रहा हूं।” आगे वह बोले कि ‘सोशल मीडिया पर मेरे बारे में जो कमेंट आते हैं, उनसे मुझे रोना आता है। मैं कितनी बार कहूंगा कि मैं देशभक्त हूं।

LEAVE A REPLY