जम्मू पुलिस की हैवानियत, महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली बीयर की बोतल और मिर्ची

0

जम्मू पुलिस ने एक महिला के साथ हैवानियत की सभी हदे पार कर देने वाला एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, चोरी के आरोप में पकड़ी गई एक महिला ने पुलिस पर प्रताणित करने, प्राइवेट पार्ट में बीयर की बोतल और मिर्ची डालने जैसे गंभीर आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है।sexualरिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला जम्मू के कानाचक थाने का है। जहां पंजाब की रहने वाली एक महिला नर्सिंग होम में सफाई का काम करती थी। लेकिन कुछ दिन पहले ही उसने नौकरी छोड़ दी। जिसके बाद नर्सिंग होम की मालकिन ने महिला पर चोरी का आरोप लगाकर उसके खिलाफ केस दर्ज करवा दिया।जिसके बाद कानाचक पुलिस ने महिला को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। चार दिन पहले पुलिस महिला को रिमांड के लिए नायब तहसीलदार के पास लेकर गई। तीन मई को एक सामाजिक कार्यकर्ता और कुछ वकीलों ने सिटी जज के पास शिकायत दर्ज कराई कि महिला के साथ यह सब हुआ है।

पीड़ित महिला ने बताया कि पुलिस ने चोरी के आरोप में उसकी मां, पति समेत परिवार के कई सदस्यों को गिरफ्तार किया था। पीड़िता की मानें तो थाने में पुलिसवालों ने उसके कपड़े भी उतरवा दिए। इतना ही नहीं, कानाचक थाने के एसएचओ राकेश शर्मा ने उसे पेशाब पिलाने की भी कोशिश की।

जिसके बाद पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बर्बर घटना की सूचना मिलते ही महिला संगठन की कार्यकर्ता पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं। उन्होंने एसएचओ राकेश शर्मा और अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मामले की जानकारी मिलते ही कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों की विशेष जांच टीम गठित करने व 15 दिनों के भीतर जांच पूरी कर रिपोर्ट पेश करने को कहा है। इस बीच, पुलिस ने आरोपी थानेदार राजेश शर्मा को अटैच कर जिला पुलिस लाइन में भेज दिया है। उनके स्थान पर नरेश शर्मा को कानाचक थाने का प्रभारी बनाया गया है।

जम्मू के एसएसपी डॉक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि कोर्ट के आदेश पर मेडिकल बोर्ड ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी एसएचओ राकेश शर्मा को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है, ताकि केस की जांच प्रभावित न हो सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here