लखनऊ में शिवसेना नेता मसाज पार्लर की आड़ में चला रहा था सेक्स रैकेट, लड़ चुका है विधानसभा चुनाव

0

शुक्रवार रात लखनऊ के हुसैनगंज के बर्लिंग्टन चौराहे पर स्थित दि बॉडी स्पा पार्लर में SSP मंजिल सैनी ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की। इस दौरान वहां आपत्तिजनक स्थिति में युवक युवती पाए गए। पुलिस ने 10 लड़कियों समेत 17 लोगों को हिरासत में ले लिया। इस दौरान स्पा में खुद को एक पार्टी का नेता बताने वाला गौरव उपाध्याय एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला।

सेक्स रैकेट

गौरव के साथ पांच अन्य युवक भी मौजदू थे, जिन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। छानबीन के दौरान पता चला कि पार्लर शिखा पटेल के नाम से संचालित किया जा रहा था। शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक़, यह पार्लर राजाजीपुरम निवासी शिखा पटेल का है लेकिन इसका संचालन गौरव उपाध्याय कर रहा है। गौरव खुद को शिवसेना का नेता बता रहा है। इस शिवसेना नेता के मुताबिक़ वह सरोजनीनगर से विधानसभा चुनाव भी लड़ चुका है।

Also Read:  योगी राज में सरेआम शराब पीते पकड़े गए यूपी पुलिस के जवान, देखें वीडियो

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पकड़े गए लोगों में गौरव उपाध्याय के अलावा विकास दुबे, अंजनी खरे, विक्की, मोहम्मद तौफिक, विनोद कुमार एवं प्रदीप द्विवेदी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के वाहन सीज कर लिए हैं। एसएसपी के मुताबिक आरोपियों के पास एक लाइसेंसी असलहा भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है।

गौरव ने पूछताछ में बताया कि पार्लर में घंटे के हिसाब से रेट तय है। ग्राहकों को अलग-अलग पैकेज दिए जाते हैं। एक घंटे का पैकेज 1500 से 4000 रुपये का है जिसमें ग्राहकों को फुल बॉडी मसाज के अलावा कई अनैतिक सर्विस दी जाती थीं। पार्लर संचालक गौरव उपाध्याय अपने ग्राहकों को पुलिस से बचाने की गारंटी देता था। पुलिस का कहना है कि हेयर कटिंग सैलून एंड ब्यूटी पार्लर के नाम पर स्पा चलाया जा रहा था, जिसमें कई दिनों से देह व्यापार संचालित किए जाने की शिकायत मिल रही थी।

Also Read:  फायरिंग में 5 किसानों की मौत: कांग्रेस का आज मध्य प्रदेश बंद का एलान, मंदसौर जाएंगे राहुल गांधी और हार्दिक पटेल

पूछताछ में गौरव ने बताया कि शिखा दो अन्य स्थानों पर भी पार्लर चलाती हैं। इनमें एक शाखा तेलीबाग रोड पर दूसरा महानगर में स्थित है। गौरव पर मानकनगर थाने में एक मुकदमा दर्ज है। पुलिस की पूछताछ में गौरव उपाध्याय ने बताया क‍ि वह मूलरूप से सुल्तानपुर का रहने वाला है। लखनऊ कैंड विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुका है। दो दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुआ था, लेकिन उसे निकाल दिया गया।

Also Read:  रोहतक: स्कूलों की जबरन छुट्टी करवाकर खट्टर सरकार ने अमित शाह की रैली में लगा दी बसें

गौरव ने बताया, पहले वह शिव सेना में था। फिर कांग्रेस में गया, जहां से निकाल दिया गया। अब फ‍िर से शिव सेना में है। इसका अलावा एक हिन्दू युवा महासभा नाम से संगठन बनाया है, ज‍िसका वह प्रदेश अध्यक्ष है। SSP ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ हजरतगंज अवनीश कुमार मिश्र को सौंपी गई है। पकड़ी गई युवतियों से महिला थाने में पूछताछ की जा रही है। राजधानी में चल रहे ऐसे क्रास जेंडर मसाज पर रोक लगाने के लिए निर्देश जारी किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here