भोपालः होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

0

देश में तेजी से फैल रहे घातक कोरोना वायरस महामारी के बीच भी कई राज्यों में आपराधिक मामलों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इस बीच, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र में एक होटल में पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने होटल से 5 युवतियों समेत 8 पुरुष को हिरासत में लिया है। होटल में अवैध रूप से शराब भी परोसी जा रही थी।

भोपाल

जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी भोपाल के रातीबड़ क्षेत्र की है जहां पुलिस को सूचना मिली की क्षेत्र में स्थित होटल वर्मन में सेक्स रैकेट चल रहा हैं जिस पर होटल में छापेमार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 5 युवतियों समेत 8 पुरूषों को गिरफ्तार किया है। रातीबड़ थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को इसके बारे में सूचना मिलने पर विशेष टीम का गठन कर दबिश दी गई जिसमें युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

बताया जा रहा है कि, यह कार्रवाई सुबह 7 बजे पुलिस द्वारा की गई थी। वहीं होटल में अवैध रूप से शराब भी परोसी जा रही थी। इस मामले में फिलहाल पुलिस द्वारा पूछताछ जारी है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि होटल मालिक को यह कहकर ये लोग रुके हुए थे कि ये लोग एक ही परिवार से है और किसी काम को लेकर भोपाल आए हैं। इसी वजह से होटल मैनेजमेंट को भी इस मामले की जानकारी नहीं लग पाई।

बता दें कि, इससे पहले बिहार के सारण जिले के छपरा शहर के भगवान बाजार चौक स्थित राजपूत होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। छापेमारी के दौरान होटल से 5 युवती व 5 युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान सभी को होटल के अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here