पत्नी के साथ यौन संबंध बनाते हुए पोर्न साइट पर ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ करता था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, महिला के मित्र ने खोला भेद

0

साइबर क्राइम पुलिस ने 33 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अपनी पत्नी के साथ जबरन यौन संबंध बनाकर उसे पोर्न वेबसाइट पर ‘लाइव स्ट्रीमिंग’ के माध्यम से दुनियाभर के लोगों के सामने परोस देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। युवक पर आरोप है कि उसने जल्दी पैसा कमाने के लिए वीडियो वेबसाइट को बेचे।

यौन संबंध

पत्नी को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी नहीं थी। आरोपी अपने बेडरूम में रखे लैपटॉप के वेबकैम से रेकॉर्ड किए गए वीडियो की कथित रूप से स्ट्रीमिंग करता था। साइबर अपराध थाने के सहायक पुलिस आयुक्त एस. जयराम ने कहा, ‘‘एक आईटी फर्म में काम करने वाली महिला को अपने इन वीडियो की मौजूदगी की जानकारी पिछले वर्ष नवंबर में मिली, जब केरल से उसके किसी मित्र ने सूचना दी।’’

Also Read:  अंतरिक्ष में इसरो की एक और उपलब्धि, प्राइवेट सेक्टर की मदद से तैयार हुआ पहला सैटेलाइट IRNSS-1H लॉन्च

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पुलिस ने इस बारें में बताया जब साइबर क्राइम ने मामले की जांच की तो आईपी एड्रेस केरल का निकला। आईपी एड्रेस के मालिक से बात की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो सका।

Also Read:  फवाद के बाद अब माहिरा ने तोड़ी उड़ी हमले पर अपनी चुप्पी

पुलिस का कहना है कि उसने पीडि़ता के पति से पूछताछ करते हुए उसके बैंक अकाउंट डिटेल्स को भी खंगाला। ई-मेल्स, सोशल मीडिया की जांच के बाद जानकारी सामने आई कि उसके पति ने पैसा कमाने के लिए ऐसा किया था।

Also Read:  'आम आदमी पार्टी' की सूरत रैली में खलल डाल सकती है बीजेपी: केजरीवाल

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला कि यह विडियो एक फेमस पॉर्न वेबसाइट पर एक व्यक्ति के बेडरूम से लाइव स्ट्रीम के जरिये पोस्ट किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here