8000 रुपए में हुई थी 4 के साथ सेक्स डील, चारों ने एक-एक कर बनाया संबंध और फिर…

0

आज जमाना चाहें कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा। रोज़ाना सुबह से लेकर रात तक न जाने कितनी रेप की ख़बरे सुनने को मिलती रहती है, आज भी गावो में और शहरों में असामाजिक तत्वों का महिलाएं शिकार हो रही हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है देश की राजधानी दिल्‍ली से सटे नोएडा के सेक्‍टर 15 से रविवार को पुलिस ने सेक्‍स रैकेट में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्‍ली की रहने वाली एक महिला के कॉल के बाद पुलिस ने छापेमारी की और यह गिरफ्तारी हो सकी।

महिला ने कॉल पर पुलिस को बताया कि शनिवार को वो किसी से मिलने के लिए शहदरा गई थी। वो रास्‍ता भूल गई तो उसने कार सवार दो लोगों से रास्‍ता पूछा। कार सवार उन युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने युवती को कार में बैठा लिया और फिर उसे सेक्‍टर 15A स्थित एक घर में ले आए जहां दो युवक पहले से ही मौजूद थे।

एक न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, महिला ने पुलिस को बताया कि घर लाकर युवकों ने उसे कोल्‍ड ड्रिंक पिलाया जिसके बाद वो बेहोश हो गई। उसके बाद रविवार को जब उसे होश आया तो उसे महसूस हुआ कि उसका बलात्‍कार हुआ है। चारों युवकों फरार हो चुके थे, युवती ने इस संबंध में सेक्‍टर 20 कोतवाली में सूचना दी।

ख़बरों के मुताबिक, कोतवाली सेक्‍टर 20 के एसएचओ अनिल कुमार शाही ने बताया कि जब छानबीन शुरु की गई तो मामला बलात्‍कार का नहीं बल्‍कि सेक्‍स रैकेट का निकला। पुलिस के मुताबिक पूछताछ में युवती ने स्‍वीकार किया कि वो पैसे लेकर युवकों को मिलने यहां आई थी।

पूछताछ में युवती ने पुलिस को बताया कि उनकी डील 8000 रुपए में फिक्‍स हुई थी। उसने बताया कि चारों युवकों ने एक एक कर उसके साथ संबंध बनाया और फिर बिना पैसा दिए फरार हो गए। इस संबंध में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए उसने पुलिस के सामने बलात्‍कार की कहानी सुनाई। बाद में पुलिस ने मोबाइल नंबर और कार नंबर के आधार पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here