ग्रेटर नोएडा के नामी स्कूल में विदेशी छात्र से दुष्कर्म, आरोपी बुक सेलर गिरफ्तार

0

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के एक नामी स्कूल में पढ़ने वाले 11 वर्षीय विदेशी छात्र के साथ स्कूल के बुक सेलर ने मंगलवार (24 अक्टूबर) दोपहर जबरन दुष्कर्म किया। छात्र ने जब आप बीती अपने घरवालों को बताई तो उसके घर वालों ने घटना की शिकायत थाना सूरजपुर पुलिस से की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी बुक सेलर को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर

एसपी (ग्रामीण) सुनीति सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के पाई टू सेक्टर में स्थित कौशल्या वर्ल्ड स्कूल में कक्षा छह में पढ़ने वाला 11 वर्षीय नाइजीरियाई छात्र मंगलवार को स्कूल में पढ़ने के लिए गया था। दोपहर को स्कूल में स्थित किताब की दुकान पर वह किताब लेने गया। दुकानदार ने बच्चे को बहला-फुसलाकर अपनी दुकान के भीतर बुला लिया और उसके साथ जबरन कुकर्म किया।

बच्चा जब स्कूल से घर लौटा तो उसने आपबीती अपनी मां को बताई। बच्चे की मां ने घटना की रिपोर्ट थाना सूरजपुर में दर्ज कराई है। एसपी ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर बच्चे का डॉक्टरी परीक्षण कराया है। डॉक्टरी परीक्षण में उसके साथ कुकर्म होने की बात की पुष्टि हुई है। पुलिस ने आरोपी बुक सेलर को गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here