शशिकला की मुश्किलें बढ़ी, पन्नीरसेल्वम के समर्थन में आए कई सांसद

0
1
शशिकला की मुश्किलें बढ़ी

जहां एक तरफ शशिकला गवर्नर के सरकार बनाने के बुलावे के इंतजार में है। वहीं दूसरी और तमिलनाडु की राजनीति में चल रहा घमासान में एक नया मोड़ आने लग गया है। क्योंकि पन्नीरसेल्वम को समर्थन देने वालों में रोज नए बड़े नाम जुड़ते जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पन्नीरसेल्वम को 3 और सांसदों ने समर्थन दिया साथ ही पूर्व सासंद रामाराजन ने भी पन्नीरसेल्वम की तारीफ की है।

शशिकला की मुश्किलें बढ़ी

उन्होंने कहा है कि, पन्नीरसेल्वम अब हमारे नेता हैं। वह पार्टी संस्थापक एम जी रामाचंद्रन की राह पर चल रहे हैं।’ सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब तक कुल 6 AIADMK सांसद खुलकर पन्नीरसेल्वम के साथ आ चुके हैं। पार्टी नेताओं के पन्नीरसेल्वम के समर्थन में आने के बाद शशिकला की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

रविवार को पार्टी सांसद बी. सेंगुत्तुवन, जयसिंह त्यागराज नटर्जी और आरपी मरथुराजा पन्नीरसेल्वम के आवास पहुंचे। पार्टी कार्यकर्ताओं और सांसदों ने पन्नीरसेल्वम के आवास पर उनका सम्मानित किया वहीं शशिकला समर्थकों ने पन्नीरसेल्वम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर राज्यपाल उन्हें(शशिकला) को बहुमत साबित करने या सरकार बनाने को नहीं कहते तो वह भूख हड़ताल कर सकती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here