इस सात साल की बच्ची ने गूगल के बॉस को लिखा पत्र, जाहिर की गूगल में जॉब करने की इच्छा

0

आपने बहुत से लोगों को गूगल में जॉब के लिए ऐप्लिकेशन फॉम भरते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी सात साल के बच्चें को गूगल में जॉब करने कि इच्छा हो ऐसा सुना है नही न। लेकिन इंग्लैंड की रहने वाली क्लोइ ने गूगल के बॉस सुंदर पिचाई को लेटर लिख बताया है कि वह क्यों गूगल में काम करना चाहती हैं। हाथ से लिखे लेटर में क्लोइ ने बताया कि उन्हें कंप्यूटर चलाना आता है और वह ऐसी जगह पर काम करना चाहती है जहां बैठने के लिए बीन बैग्स होते हैं और गो-कार्ट (इलेक्ट्रिक गाड़ी) भी।

इस सात साल की बच्ची ने गूगल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चें ने अपने लेटर में लिखा है कि, मेरा नाम क्लोइ है और जब में बड़ी हो जाउंगी तो मैं गूगल में जॉब करना चाहती हूं। मैं चॉकलेट फैक्टरी और ओलिंपिक में तैराकी भी करना चाहती हूं। मेरे पापा ने बताया कि गूगल में, मैं बीन बैग्स में बैठ सकती हूं और इलेक्ट्रिक गाड़ी में घूम सकती हूं। मुझे कंप्यूटर पसंद है मेरे पास एक टैबलेट भी है। मेरे पापा ने मुझे एक गेम दिया है जिसमें मुझे रोबॉट चलाना होता है। पापा ने कहा कि वह मुझे कंप्यूटर भी देंगे। मैं 7 साल की हूं और मेरे टीचर्स ने ममा से कहा है कि मैं पढ़ने में अच्छी हूं। पापा कहते हैं कि अगर मैं पढ़ने में अच्छी रही तो मुझे एक दिन गूगल में जॉब मिल सकती है। मेरा लेटर पढ़ने के लिए थैंक्यू। मैंने केवल एक बार ही लेटर भेजा है वह भी पापा को क्रिसमस पर।
गुड बाय
क्लोइ ब्रिजवॉटर

इस सात साल की बच्ची ने

जानकारी के अनुसार बता दें कि, क्लोइ को पिछले महीने लेटर का जवाब भी मिला और वह भी सुंदर पिचाई के सिग्नेचर के साथ। पिचाई ने लिखा, ‘अच्छी बात है कि तुम्हें कंप्यूटर्स और रोबॉट पसंद हैं। उम्मीद है तुम टेक्नॉलजी के बारे में पढ़ती रहोगी। मुझे लगता है कि अगर तुम मेहनत करती रहोगी तो तुम गूगल में काम भी कर पाओगी। स्कूल खत्म करने के बाद मुझे तुम्हारी जॉब ऐप्लिकेशन का इंतजार रहेगा।

इस सात साल की बच्ची ने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here