उत्तर प्रदेश में सात साल की बच्ची से बलात्कार, पीड़िता की हालत गंभीर; फरार आरोपी की तलाश जारी

0

उत्तर प्रदेश समेत देश के विभिन्न राज्यों में महिला के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार की शाम सात साल की बच्ची के साथ एक युवक द्वारा दुराचार का कथित मामला प्रकाश में आया है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उत्तर प्रदेश

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी महेंद्र पाल सिंह ने बताया कि आज (रविवार) शाम रोजा थाना अंतर्गत कस्बे में रहने वाली सात साल की बच्ची अपने घर के पीछे खेल रही थी कि तभी वही रहने वाला शोभित उसे साइकिल पर घुमाने के बहाने बिठा कर ले गया। सिंह ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने स्कूल के पास सुनसान झाड़ियों में ले जाकर बच्ची के साथ कथित दुराचार किया। बच्ची जब खून से लथपथ घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई तब परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे।

पुलिस ने आरोपी शोभित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।

गौरतलब है कि, पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ मारपीट करने और बलात्कार-सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। यूपी के साथ-साथ किसी अन्य राज्य में भी महिलाएं कहीं भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here