सीरियल रेपिस्ट का कबूलनामा 500 से ज्यादा बच्चियों को बनाया अपना शिकार, हर हफ्ते बच्चियों को ढूंढने आता था दिल्ली

0

सुनील रस्तोगी नाम के एक दर्जी ने एक सनसनीखेज़ खुलासा किया है जिसमें कबूल किया कि 500 से ज्यादा बच्चियों को उसने अपनी हवस का शिकार बनाया है।

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके से छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार करने के आरोप में 38 साल के सुनील रस्तोगी को गिरफ्तार किया गया है।

सीरियल रेपिस्ट
Photo courtesy: hindustan times

हर हफ्ते अपना शिकार ढूंढने के लिए वो संपर्क क्रांति ट्रेन पकड़कर उत्तराखंड से दिल्ली आता था और हर बार एक ही लाल स्वेटर पहनकर एक ही रास्ते पर बच्चियों को पकड़कर उन्हें अपना निशाना बनाता था।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, पुलिस ने बताया सुनील बच्चियों को अपना निशाना बनाने के लिए कहता था तुम्हारे पापा तुम्हें बुला रहे है, चॉकलेट देने के लिए। और छोटी बच्चियां इस दर्जी की बातों में फंस जाती थीं। फिर वो उन्हें सुनसान जगह पर ले जाता था और रेप करता करता था।

उसके निशाने पर 8 से 10 साल उम्र की बच्चियां होती थी जो स्कूल से घर लौट रहीं होती थी। 13 दिसंबर 2016 को उसने दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 7 साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया था। फिर 10 जनवरी को दो बच्चियों के साथ ऐसी ही घटना हुई। सभी मामलों में एक ही तरीका अपनाया गया था। एक बच्ची ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को पहचान लिया।

पुलिस के अनुसार आरोपी उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला है जो फिलहाल रुद्रपुर में रह रहा था। न्यू अशोक नगर इलाके में उसने 2004 तक टेलर का काम किया। 2004 में ही दिल्ली के मयूर विहार में रहने का दौरान उसने पड़ोसी की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। डीसीपी ने कहा 10 जनवरी को ठीक इसी तरह 10 और 9 साल की दो बच्चियों के साथ भी रेप की कोशिश की गई। सभी में एक ही तरीका अपनाया गया बच्चियों से ये ही कहा गया कि उनके पापा ने सामान भेजा है।

https://www.youtube.com/watch?v=B06phnb0dko

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here