पंजाब: वरिष्ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां की हत्या की जांच के लिए SIT गठित, दोनों के गले पर मिले जख्म के निशान

0

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि अब वरिष्‍ठ पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां की कथिततौर पर हत्या कर दी गई। उनके शव मोहाली (पंजाब) स्थित अपने घर में में ही मिले है। बता दें कि, के.जे. सिंह द इंडियन एक्‍सप्रेस, टाइम्‍स ऑफ इंडिया और ट्रिब्‍यून इंडिया जैसे अखबारों में काम कर चुके है।

पत्रकार

समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, शनिवार सुबह इस बात की जानकारी हुई और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ख़बरों के मुताबिक, मोहाली के पुलिस उपाधीक्षक आलम विजय सिंह ने कहा है कि, दोनों के गले पर जख्म हैं। सिंह की उम्र 60 साल के आसपास थी और उनकी मां 92 साल की थीं। आशंका जताया जा रहा है कि दोनों की हत्‍या की गई है।

राज्य के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह के निर्देश पर पुलिस ने पत्रकार के.जे. सिंह और उनकी मां की कथित हत्या के मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

इसी बीच पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रेसिडेंट सुखबीर सिंह बादल ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्विटर पर लिखा कि, अभी सुना कि वरिष्‍ठ पत्रकार केजे सिंह की उनकी मां के साथ हत्‍या कर दी गई। इस हत्‍या की निंदा करता हूं और अधिकारियों से दोषियों को जल्‍द पकड़ने की अपील करता हूं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here