शिवसेना ने फिर बोला PM मोदी पर हमला, उद्धव बोले- हमारे पास भी है उनकी जन्मकुंडली

0

एक बार फिर से शिवसेना ने शनिवार को मोदी पर निशाना साधा है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि, जिस तरह मोदी जी के पास दूसरी पार्टी के नेताओं की कुंडली है वैसे ही हमारे पास भी मोदी जी की जन्म-कुंडली रखी है। ठाकरे ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि, “जो भी व्यक्ति पैदा होता है, उसकी एक ‘जन्म पत्रिका’ होती है। प्रधानमंत्री को कभी यह नहीं भूलना चाहिए। यहां तक कि हमारे पास भी उनकी जन्मकुंडली है। क्या वे यह भूल गए कि गोधरा सांप्रदायिक दंगे के बाद वह कैसे बच निकले? यह मेरे दिवंगत पिता बाल ठाकरे की वजह से हुआ, जो हमेशा उनके समर्थन में खड़े रहे।”

शिवसेना ने फिर बोला PM मोदी पर हमला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मोदी जी ने कांग्रेस नेताओं को धमकी देते हुए कहा था कि ज्यादा न बोलें क्योंकि उनकी जन्म-कुंडली हमारे पास है। इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए उद्धव ठाकरे ने मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र सरकार में बीजेपी के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगते रहते है, साथ ही ठाकरे ने कहा कि प्रदेश में एक भी मंत्री ऐसा नहीं है जो कि भ्रष्टाचार के मामले में संलिप्त न हो। मोदी सरकार झूठ के दम पर टिकी हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि,  देश का कोई भी प्रधानमंत्री इस हद तक नहीं गिरा जितना मोदी जी गिर गए हैं। मोदी जी अन्य नेताओं का मजाक उड़ाते हैं क्या ऐसा करना किसी प्रधानमंत्री को शोभा देता है। मोदी जी के इस व्यवहार से लोग अब ऊब चुके हैं और उनको नापसंद करने लगे हैं। प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि बीजेपी आम जनता से झूठ बोलकर उन्हें अपने जाल में फंसाना का काम कर रही है। बीजेपी की दिलचस्पी सिर्फ सत्ता पाने में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here