डीएम के साथ सेल्फी खिंचवानी पड़ी भारी

0

बुलंदशहर की डी. एम. बी चन्द्रकला के साथ सेल्फी लेने के चक्कर में फिरोज नामक एक मेरठ के युवा को जेल की हवा खानी पड़ी। मामला मंगलवार की शाम का है जब डी. एम. साहिबा अपने आफिस में स्थानीय लोगों से मिल रही थी। उसी समय मेरठ के फिरोज किसी काम से वहां पहुंचे और डी. एम. के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे।

मौके पर मौजूद ए.डी.एम. विशाल कुमार ने फिरोज को ऐसा ना करने के लिये कहा लेकिन जब वे नहीं माना तो उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बुलंदशहर की डी. एम. बी चन्द्रकला सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियोेेें को लेकर खासी चर्चा में रहती है। नेट पर उनके वीडियों में दिखाया जाता है कि किस तरह से वो कहीं भी औचक निरीक्षण करने पहुंच जाती है और सामने वाले के काम ना करने पर खूब फटकार लगाती है।

वो अपनी कैमरा टीम को साथ लेकर पहुंचती है या नहीं ये अलग बात है लेकिन बी चन्द्रकला नेट पर खासी मशहूर है। शायद उनकी इस दंबग छवि से प्रभावित होकर फिरोज ने उनके साथ सेल्फी लेने की हिम्मत दिखाई होगी। जिसके चलते फिरोज को अब जेल की हवा खानी पड़ी है।

इस पूरे मामले पर डी.एम. का कहना है कि, ‘मेरा मानना है कि मौजूदा दौर में युवा खुद के प्रति जिम्मेदार कम दिखते हैं, जबकि उनपर राष्ट्र की बड़ी जिम्मेदारी है। मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि यह गिरफ्तारी सेल्फी की वजह से नहीं हुई। दरअसल, जब उसने जब कुछ ली गई तस्वीरें डिलीट करने से मना कर दिया तो तब उसे गिरफ्तार किया गया।’

फिलहाल कोतवाली पुलिस में फराज अहमद के खिलाफ सी.आ.रपी.सी. सेक्शन 151 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY