न्यूयॉर्क में मिलीं सनी और प्रियंका, पहले सनी लियोनी के साथ प्रियंका चोपड़ा नहीं खिंचवाना चाहती थीं फोटो, अब सेल्फी में दिखीं दोनों

0

प्रियंका चोपड़ा और अभिनेत्री सनी लियोनी ने न्यूयॉर्क में एक दोपहर साथ गुजारी और खूब मजे किए तथा अपनी सेल्फी प्रशंसकों के साथ साझा किया. कुछ ही महीने पहले खबर आई थी कि ‘क्वांटिको’ स्टार सनी लियोनी के साथ तस्वीरें नहीं खिंचवाना चाहतीं.

भाषा की खबर के अनुसार, पिछले साल खबर आई थी कि ‘बाजीराव मस्तानी’ स्टार ने एक पुरस्कार समारोह में सनी के साथ तस्वीरें खिंचवाने से मना कर दिया था. 34 वर्षीय प्रियंका और सनी ने बाद में ट्विटर पर इसका खंडन किया था.

हाल ही में न्यूयॉर्क फैशन वीक, 2016 में रैंप वॉक करने वाली 35 वर्षीय ‘मस्तीजादे’ स्टार ने सोशल मीडिया पर अपनी और प्रियंका की तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा, ‘प्रियंका चोपड़ा के साथ बेहतरीन दोपहर, न्यूयॉर्क में मजेदार वक्त. लव.. तुम बहुत अच्छी हो.’

पिछले वर्ष दिसंबर में खबरें आई थीं कि प्रियंका ने सनी लियोन के साथ फोटो खिंचवाने से इनकार कर दिया था. जब यह खबरें हर जगह छपने लगीं तो कई तरह की बातें सामने आईं. सच्चाई तो यह दोनों ऐक्ट्रेस ही जानें.

इसी बात पर प्रियंका ने सनी की तारीफ में एक ट्वीट भी किया था और कहा था कि सनी लियोन के साथ पिक्चर खिंचवाने के लिए मैं इसलिए मना किया क्योंकि वह बला की खूबसूरत हैं. उनके ट्वीट का जवाब देते हुए सनी ने ट्वीट किया था और कहा कि मुझे भी तुम्हारे बारे में ऐसा ही लगता है डार्लिंग.

LEAVE A REPLY