शर्मनाक: शिष्या से छेड़छाड़ के आरोप में 70 वर्ष के महंत पर केस दर्ज

0

राजधानी दिल्ली में एक 70 वर्षीय महंत पर अपनी ही शिष्या ने छेड़खानी का केस दर्ज कराया है। जी हां, उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में 45 वर्षीय एक महिला से कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में लगभग 70 वर्ष के एक स्वंयभू बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है।rapeपुलिस के मुताबिक, एक अदालत के आदेश के बाद महंत सुंदर दास पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस उपायुक्त उत्तरी जतिन नरवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दास सब्जी मंडी इलाके में एक आश्रम चलाता है जहां पीड़िता अपने परिवार के साथ गई थी।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि 30 नवंबर 2014 में दास ने उसके साथ छेड़खानी की और पुलिस में मामले को रिपोर्ट करने के खिलाफ उसे धमकी दी थी। पुलिस ने 2 अक्तूबर को इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है।हालांकि, पुलिस ने बताया कि अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार, राजस्थान के एक शहर से जुड़े महंत सुंदर दास का सब्जी मंडी इलाके में आश्रम है। पीड़िता के परिवार का महंत के यहां आना-जाना है। आरोप है कि पीड़िता 30 नवंबर 2014 को महंत के आश्रम गई थी, जहां महंत ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता ने हिम्मत करके घटना के बारे में अपने पति को बताया। इसके बाद उसने 8 मई को थाना रूप नगर में मामले की शिकायत दी।

घटनास्थल दूसरे थाना क्षेत्र का होने की जानकारी होने पर पीड़िता ने सब्जी मंडी थाने में शिकायत दी। मामला दर्ज होने पर देरी होनेपर महिला ने तीस हजारी कोर्ट की शरण ली। कोर्ट के आदेश पर दो अक्तूबर को मामला दर्ज किया गया।मजिस्ट्रेट के सामने दिए बयान में पीड़िता ने दुष्कर्म का भी आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here