हम आत्मचिंतन की प्रक्रिया से गुजर रहे है: आशुतोष

0

शनिवार शाम पार्टी मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी की पत्रकार वार्ता में पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा पार्टी हार से निराश नहीं है बल्कि हम आत्मचिंतन की प्रक्रिया से गुजर रहे है।

आशुतोष

आशुतोष ने माना कि हमारी आकांशाए बहुत बड़ी थी लगता था कि पंजाब और गोवा के बाद सीधे गुजरात और राजस्थान भी जीत लेगें, लेकिन धरातल पर परिणाम हमारी उम्मीदों के अनुरूप नहीं आएं। इससे हम निराश नहीं बल्कि और अधिक उत्साहित है।

एक सवाल के जवाब में जब में जब उनसे पुछा गया कि पहले आप सुबह-शाम मोदी-मोदी चिल्लाते थे लेकिन आजकल चुप्पी क्यों बना रखी है तब उन्होंन जवाब दिया, हमारे प्रश्न आज भी वहीं है लेकिन अब मीडिया ने उसे स्पेस देना बंद कर दिया इसलिए आपको सुनाई नहीं दे रहा।

दिल्ली संयोजक दिलीप पांडे ने पार्टी के अगले कदम के बारें में बात करते हुए कहा कि 6 तारीख के प्रस्तुतिकरण के बाद हम निर्णय लेगें कि गुजरात को लेकर पार्टी की क्या रणनीति होगी।

कुमार विश्वास पार्टी में बने रहेगें या नहीं इस सवाल का जवाब देते हुए पार्टी प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि आप अगर 6 महीने या 1 साल बाद भी यहीं प्रश्न करेगें तो उसका एक ही उत्तर होगा कि वह कहीं नहीं जा रहे। पार्टी से नाराजगी की अपनी वजह हो सकती है। किसी की जाहिर हो जाती है, किसी की नहीं। कुमार राजस्थान में सम्भावनाओं के लिए काम कर रहे है।

कपिल मिश्रा के आरोप के जवाब देने के बारें में उन्होंने कहा कि उनके मनगढंत आरोपों पर किसी तरह को कोई जवाब नहीं दिया जा सकता है अगर मिश्रा के किसी भी आरोप मंे कोई सच्चाई होती तो आज अरविंद केजरीवाल जेल में होते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here