ड्रग्स विवाद पर संसद में जया बच्चन के बयान के बाद मुंबई में बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

0

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी व समाजवार्टी पार्टी (सपा) की सांसद जया बच्चन के संसद में ड्रग्स विवाद पर दिए गए बयान के बाद मुंबई पुलिस ने उनके घर के बाहर एहतियातन तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बता दें कि, बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

जया बच्चन

गौरतलब है कि, समाजवार्टी पार्टी (सपा) की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने गोरखपुर से भाजपा के सांसद रवि किशन के सोमवार को संसद में दिए बयान के बाद राज्यसभा में बिना नाम लिए पलटवार किया था। फिल्म उद्योग की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा था कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं।

जया बच्चन के इस बयान के बाद जुहू में स्थित उनके बंगले ‘जलसा’ के बाहर मुंबई पुलिस की ओर से अतिरिक्त सुरक्षा दी गई है। बच्चन को उनके भाषण के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाने के बाद एहतियात के तौर पर सुरक्षा दी गई है। बता दें कि, जया बच्चन को उनके भाषण के बाद बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों ने उनका जबरदस्त समर्थन किया। वहीं, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक बड़े वर्ग ने ट्विटर पर #ShameOnJayaBachchan जैसे हैशटैग के साथ उनके बयानों की आलोचना की।

बता दें कि, इससे पहले सोमवार को गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है। सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here