पुलवामा में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में मार गिराए 3 आतंकवादी, एक जवान भी शहीद

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में शनिवार सुबह तीन आतंकवादी मारे गए। हालांकि, इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया।

जम्मू-कश्मीर
फाइल फोटो

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, राष्ट्रीय राइफल और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने पुलवामा के जदूरा में कल देर रात तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब लक्षित क्षेत्र की ओर आगे बढ़ रहे थे तभी वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन गोलियां चलाईं। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलीबारी की जिसके साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गई।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और एक जवान भी शहीद हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। घेराबंदी और तलाशी अभियान अभी भी जारी है।

बता दें कि, घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकवाद के खिलाफ मुहिम छेड़ी हुई है। इस महीने पुलवामा में ही कई आतंकियों को मार गिराया गया है। उनके पास से काफी असलहा भी बरामद किया गया। सुरक्षाबल आतंक के नेटवर्क को ध्वस्त करने की ठान चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here