हरियाणा: बिजली विभाग के SDO दफ्तर में जमकर चले लात-घुसे, शिकायत करने आए व्यक्ति को अधिकारी के सामने ही बदमाशों ने जमकर पीटा

0

हरियाणा कांग्रेस के नेता पंकज पूनिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पंकज पूनिया ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दिख रहा है कि दो लोगों को कुछ लोग बुरी तरह से पीट रहे हैं। पंकज पूनिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया कि यह घटना हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के जिले का है।

हरियाणा

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करनाल के बिजली विभाग में सरकारी विभाग के कर्मचारियों के सामने बदमाशों ने जमकर आतंक मचाया और शिकायतकर्ता को अधिकारी के सामने ही पीटने लग गए। एसडीओ के दफ्तर में ही दो पक्षों में लात-घुसे चल गए। इतना ही नहीं लड़ाई कर रहे लोगों ने वहां बैठने के लिए रखी गई कुर्सियों को ही अपना हथियार बना लिया।

दरसअल, यह पूरा मामला गगसीना गांव का है, जहां बिजली की लाइन डल रही है जो किसी के खेत के अंदर से जा रही है। इस बात की शिकायत लेकर कुछ लोग बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचे। जहां एसडीओ ने ठेकेदार को कह दिया कि बिजली की लाइन गलत जा रही है इसे वहां से हटाओ, लेकिन इतने में वहां 5 लोग घुसते हैं और शिकायत लेकर आए लोगों पर लात-घुसे से मारना शुरू कर देते हैं।

जिसके बाद बिजली विभाग के कर्मचारी ने आनन फानन में पुलिस को फोन किया। पुलिस के मौके पर आने से पहले बदमाश फरार हो गए। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि, आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here