उत्तराखंड: सरकारी स्कूल की छात्रा ने टीचर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, FIR दर्ज

0

हरियाणा के गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद भी देश में स्कूल की छात्रा से छेड़खानी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका ताजा मामला उत्तराखंड में देखने को मिला है।

सरकारी स्कूल

न्यूज़ एंजेसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, पौड़ी के जयहरीखाल क्षेत्र के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा ने उसी विद्यालय में पढ़ाने वाले एक अध्यापक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

ख़बरों के मुताबिक, कक्षा 12 में पढ़ने वाली छात्रा ने लैंसडाउन पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके विद्यालय के वाणिज्य के अध्यापक ने 19 सितंबर को स्कूल के एक बंद कमरे में उसके साथ छेड़खानी की। शिकायत में छात्रा ने कहा है कि उसने इस सम्बंध में पहले विद्यालय के प्रधानाचार्य को सूचित किया था लेकिन उन्होंने संज्ञान लेने की बजाय मामले को दबाने का प्रयास किया।

वहीं इस मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी जेआर जोशी ने बताया कि आरोपी अध्यापक के खिलाफ लैंसडाउन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएंगा।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद किसी स्कूल में इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया हो इससे पहले हरियाणा के सोनीपत में स्थित ओम पब्लिक स्कूल के एक छात्रा ने स्कूल स्टाफ के दो कर्मचारियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। मामले में पीड़ित ने पीएम मोदी को पत्र लिख इंसाफ की गुहार लगाई है।

बता दें कि, गुरुग्राम के रायन स्कूल में 7 साल की बच्चे की हत्या के बाद सरकार ने कई तरह के नियम लागू कराने का दावा किया है। लेकिन उसके बाद भी स्कूल मैनेजमेंट की लापरवाही देखने को मिल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here