दिल्ली के केशवपुरम इलाके में स्‍कूल वैन और टेंपो की टक्कर, कई बच्चे घायल

0

देश की राजधानी दिल्ली के केशवपुरम इलाके के कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन के पास गुरुवार(26 अप्रैल) की सुबह एक स्‍कूल वैन हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में वैन में सवार करीब 15 छात्र घायल हो गए। घायल बच्चों को इलाज के लिए निकट के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

photo- hindi news18

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वैन में केंद्रीय विद्यालय के बच्चे सवार थे। बताया जा रहा है कि टेंपो और वैन के बीच तेज टक्कर हुई थी। टक्‍कर इतनी तेज थी कि कई बच्‍चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल बच्चों को इलाज के लिए पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। इस दुर्घटना के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया।

बता दें कि, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आज सुबह एक ट्रेन और स्कूल वैन की टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में स्कूल वैन में सवार करीब 11 बच्चों की मौत हो गई, मरने वालों में एक बस का ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि, मरने वालों की संख्या अभी बढ़ भी सकती है।

इस हादसे में कुशीनगर के डिवाइन मिशन स्कूल दुदही बाजार के बच्चे शामिल हैं। इस हादसे में कई बच्चों के घायल होने की सूचना है। फिलहाल मौके पर स्‍थानीय लोग और पुलिसा बल पहुंच चुका है, राहत व बचाव कार्य जारी है। घायल बच्चों को इलाज के लिए कुशीनगर जिला अस्पताल भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here