VIDEO: हरियाणा में स्कूली लड़कियों को रास्तें में रोक कर मनचलों ने किया टार्चर, जान बचाने के लिए लड़कियों ने मांगी माफी

0

यूपी के रामपुर में दो बहनों के साथ छेड़छाड़ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बिहार के मुजफ्फरपुर में एक स्‍कूली छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने लगा था। लेकिन उसके बाद भी हमारे देश के कुछ मनचलें अभी भी नहीं सुधरें है जिसका ताजा मामला हरियाणा में देखने को मिल रहा है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियों में देख सकते है कुछ मनचले दो स्कूली छात्रा और उसके दोस्‍त को जबरदस्ती रोक कर परेशान करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियों में आप देख सकते है कि, दो स्कूली छात्राएं स्कूल ड्रेस में हैं और उनके साथ लड़के भी हैं और कुछ अन्य लोगों ने इन्हें पकड़ रखा है। ये लोग दोनों लड़कियों से पूछ रहे हैं कि तुम्हारे साथ ये लड़के कौन हैं। लड़कियां बार-बार इन लोगों से माफी मांग रही हैं और कह रही हैं कि भइया आगे से हम यहां नहीं आएंगे हमें माफ कर दीजिए।

इतना ही नहीं परेशान करने वाले लोग इन लड़कियों से कह रहें है कि, स्कूल ड्रेस पहन कर यहां लड़कों के साथ क्या करने आई हो। वो लड़के बार-बार छात्रा और उसके दोस्त से उसके पिता का नाम भी पूछते हुए नज़र आ रहे है। लड़कियों के माफी मांगने के बाद भी ये लोग उन दोनों को परेशान कर रहे हैं।

आपको बता दें कि यह वीडियो कब और कहां का है ‘जनता का रिपोर्टर’ इस की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन जिस भाषा में लड़के उन लड़कियों से बात सर रहें है उससे तो लगता है कि, यह वीडियो हरियाणा का हो सकता है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here