केरल: स्कूल द्वारा जारी छात्राओं की इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

0

हमारे देश में रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर लोग विवादित टिप्पणियां करने से भी नहीं चूकते है। लेकिन शायद कुछ लोग यह भूल जाते है कि, हर किसी को अपनी पसंद के कपडे़ पहनने का अधिकार है चाहे वो कोई लड़का हो या लड़की। वहीं तमाम लोगों का मानना होता है कि, जींस, टाइट कपड़ों की वजह से होते महिलाओं के रेप होते हैं।

स्कूल
photo- thenewsminute

लेकिन इन दिनों केरल के एक स्कूल में लड़कियों की की ड्रेस में बदलाव किया गया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस बदलाव का सोशल मीडिया पर विरोध किया जा रहा है और इसे भड़काऊ और अभद्र कहा जा रहा है। लोगों ने स्कूल गर्ल के इस तरह डिजाइन किए ड्रेस को मूर्खतापूर्ण फैसला बताया है।

वहीं एक फेसबुक यूजर ने इस ड्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें तीन गर्ल्स को स्कूल ड्रेस में दिखाया गया था। यह तस्वीर गलत कारणों के सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

जनसत्ता कि ख़बर के मुताबिक, नौशाद थेक्कैइल नाम के शख्स ने अनुचित ड्रेस पर स्कूल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि स्कूल प्रशासन को इस ड्रेस में कुछ भी गलत नहीं लगता है, इसलिए उसने इस स्कूल ड्रेस को अभी भी जारी रखा है।

देखिए ऐसे ही कुछ ट्वीट

https://twitter.com/NameFieldmt/status/871583829118472192?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Ftwitterati-slams-school-adminstration-for-this-kerala-school-uniform%2F342122%2F

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here