SBI SO 2020 Interview Schedule Released: SBI SO परीक्षा के लिए इंटरव्यू शेड्यूल sbi.co.in पर जारी, ऐसे करें चेक

0

SBI SO 2020 Interview Schedule Released: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एसबीआई एसओ (SBI SO) परीक्षा के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी कर दिया है। एसबीआई ने यह शेड्यूल अपनी आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जारी किया है। अनुसूची के अनुसार, एसबीआई 9 से 11 नवंबर तक विशेषज्ञ कैडर अधिकारी पदों के लिए साक्षात्कार आयोजित करेगा।

उम्मीदवार ध्यान रखें कि एसबीआई ने आधिकारिक वेबसाइट पर शेड्यूल एक पीडीएफ फाइल में जारी किया गया है।शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के लिए एसओ इंटरव्यू शेड्यूल परीक्षा की तारीखों, परीक्षा स्थल और उम्मीदवारों का रजिस्ट्रेशन संख्या जारी की है।

बता दें कि, भारतीय स्टेट बैंक ने एसओ परीक्षा फॉर्म भरने के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 8 अक्टूबर, 2020 को बंद कर दिए थे। उम्मीदवार ध्यान दें कि एसओ इंटरव्यू में सेलेक्ट होने वाले उम्मीदवारों को भर्ती प्रक्रिया के लिए आगे बुलाया जाएगा।

SBI SO परीक्षा के लिए इंटरव्यू शेड्यूल ऐसे करें चेक:

  • सबसे पहले एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट पर sbi.co.in जाएं।
  • इसके बाद करियर पर क्लिक करें।
  • अब एक नया पेज एसबीआई एसओ करंट ओपनिंग का होगा।
  • इसके बाद एसबीआई एसओ इंटरव्यू के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, SBI SO साक्षात्कार 2020 विभिन्न केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा। बैंक द्वारा गठित शॉर्टलिस्टिंग कमेटी अन्य मापदंडों के साथ साक्षात्कार के दौर में अपने प्रदर्शन के आधार पर उम्मीदवारों का चयन करेगी।SBI SO इंटरव्यू शेड्यूल 100 अंकों की होगी। वहीं परीक्षा के लिए क्वालिफाइिंग मार्क्स परीक्षा कराने वाली अर्थारिटी की ओर से तय किया जाएगा।

Previous articleपंजाब में रेल यातायात को बहाल करने को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल के साथ तीखी बहस के बाद बैठक से बाहर निकले चार कांग्रेसी सांसद
Next articleVIDEO: अर्नब गोस्वामी ने टीवी शो में योगी आदित्यनाथ को कहा था ‘अनपढ़, पागल’; यूपी सीएम ने ‘देश का बहुत बड़ा पत्रकार’ बता किया गिरफ्तारी का विरोध; जमकर हुए ट्रोल