बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन का उड़ाया मज़ाक, सौम्या टंडन ने लगाई लताड़

0

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतियोगी व पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने ट्विटर पर भारतीय एयरफोर्स के पायलट अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तान द्वारा गिरफ्तार किए जाने पर खिल्ली उड़ाते हुए टिप्पणी की थी। जिस पर ‘भाभी जी घर पर हैं’ की सिरियल में गौरी मेम का किरदार निभाने वाली मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन और अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने ट्विटर पर अभिनंदन की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके आंखों पर पट्टी बंधी हुई है और चेहरे से खून बह रहा है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा- ‘अभी अभी तो आए हो… अच्छी मेहमाननवाज़ी होगी आपकी।’

एक अन्य ट्वीट में वीना ने लिखा- हैली मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों को, हमसे पंगा मत लेना। इतना ही नहीं, वीना ने अभिनंदन के मूंछों का भी मज़ाक उड़ाया।

एक अन्य ट्वीट में विना मलिक ने लिखा, ”उनका सर्जिकल स्ट्राइक 2 उतना ही असली था, जितना कंगना रनौत की फिल्म का घोड़ा।” पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने भारतीय विमान की तस्वीर का कोलाज शेयर करते हुए अक्षय कुमार और अजय देवगन पर भी तंज कसा है।

वीना के ट्वीट पर सौम्या टंडन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए वीना का ट्वीट, रीट्वीट कर लिखा, यकीन नहीं होता की इनके जैसा कोई इस तरह का ट्वीट कर रही है। दुखद बेहद दुखद।

इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर की जा रही लगातार गलत बातों के खिलाफ़ बात करते हुए लिखा कि हम सभी आतंकवाद के खिलाफ हैं, पुलवामा अटैक के खिलाफ हैं, सोशल मीडिया पर इतने सारे लोग जो नफरत फैला रहे हैं वो किसलिए हैं, उनका अजेंडा क्या है? उन्होंने लिखा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ होनी चाहिए न कि किसी सिविलियन के खिलाफ।

वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी वीना मलिक को आड़े हाथों लिया। स्वरा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को लताड़ते हुए लिखा, ”वीना जी, आप पर और आपकी बीमार मानसिकता पर शर्म आती है। हमारा ऑफिसर एक नायक है। जो बहादुर, अनुग्रह और सम्मानजक है। कम से कम आपके अंदर उस मेजर की तरह नहीं जो विंग कमांडर अभिनंदन से सवाल कर रहे हैं। साथ ही उन पाकिस्तानियों की तरह जो शांति चाहते हैं।”

बता दें कि सौम्या ‘भाभी जी घर पर हैं’ जैसे मशहूर टीवी सीरियल में अहम भूमिका में हैं। वहीं वीना मलिक के बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद उन्हें भारत में लोग पहचानने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here