‘ससुराल सिमर का’ अभिनेता आशीष रॉय का निधन, लंबे वक्त से थे बीमार; इलाज के लिए मांगी थी पैसों की मदद

0

टीवी के मशहूर अभिनेता आशीष रॉय का मंगलवार को निधन हो गया है। आशीष ने 55 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आशीष रॉय काफी लंबे समय से बीमार थे। उन्होंने अपने घर में ही अंतिम सांस ली। आशीष ने ससुराल सिमर का, ब्योमकेश बक्शी, जीनी और जीजू समेत तमाम लोकप्रिय टीवी शोज में कमाल की भूमिकाएं निभाई थीं।

आशीष रॉय

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आशीष रॉय आर्थिक तंगी की वजह से ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए थे। अभिनेता की दोनों किडनी फेल हो गई थीं, जिसकी वजह से उनका निधन हुआ। आशीष रॉय काफी सालों से किडनी की समस्या से परेशान थे और उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों से मदद की अपील भी की थी। आशीष राय के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।

कई फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे आशीष रॉय की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं थे। इसी साल मई में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इंडस्ट्री और अन्य लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। किडनी की समस्या के कारण उनका डायलिसिस चल रहा था, जिसके लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी।

आशीष रॉय ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे दर्जनों टीवी शोज में काम किया। टीवी के अलावा वह हॉलिवुड फिल्मों की डबिंग भी करते रहे हैं। वह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और उन्होंने ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’, ‘द लेजेंड ऑफ टार्जन’ और ‘जोकर’ जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here