AIADMK से निष्कासित शशिकला के वकील पर पार्टी समर्थकों ने किया हमला

0

तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी अन्नाद्रमुक की निष्कासित सांसद शशिकला पुष्पा के पति और वकील पर बुधवार को चेन्नई स्थित पार्टी कार्यालय के बाहर पार्टी समर्थकों ने हमला कर दिया।

शशिकला

सांसद शशिकला के चार वकीलों की टीम चेन्नई में पार्टी मुख्यालय पर एक चिट्ठी सौंपने गई थी। इसी दौरान एआईएडीएमके कार्यकर्ताओं ने एक वकील पर हमला बोल दिया।

शशिकला के चार वकील पार्टी मुख्‍यालय में पत्र सबमिट करने गए थे। वो जैसे ही यहां पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची प‍ुलिस ने किसी तरह उन्‍हें बचाया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, शशिकला पुष्‍का के समर्थकों का कहना है कि यह हमला पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया है वहीं एआईएडीएम की प्रवक्‍ता सीआर सरस्‍वती ने आरोपों का खंडन किया है।

कहा जा रहा है कि जयललिता के निधन के बाद उनकी करीबी सहयोगी शशिकला का पार्टी महासचिव बनना तय माना जा रहा है। AIADMK में महासचिव का पद सबसे बड़ा होता है। शशिकला पुष्पा नहीं चाहती हैं कि शशिकला पार्टी की महासचिव बनें।

उन्होंने ऐलान कर रखा है कि शशिकला के खिलाफ महासचिव पद के लिए वह चुनाव लड़ेंगी। राज्यसभा सांसद शशिकला पुष्पा को खुद जयललिता ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में निलंबित किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here