VIDEO: कास्टिंग काउच पर सरोज खान का विवादित बयान, कहा- ‘कम से कम रेप के बाद रोटी तो देती है फिल्म इंडस्ट्री, यूं ही छोड़ती नहीं’

0

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच का बचाव करते हुए बेहद विवादित बयान दिया है। सरोज खान का कहना है कि यह कोई नई बात नहीं है यह तो बाबा आदम (पुराने समय) के जमाने से होता आ रहा है। कम से कम फिल्म इंडस्ट्री में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, यूं ही रेप करके छोड़ तो नहीं देते हैं।

File Photo: Indian Express

सरोज खान ने मीडिया से बात करते हुए बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर दिए अपने विवादित बयान में कहा कि, “ये तो बाबा आदम (पुराने समय) के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। सरकार के लोग भी करते हैं। तुम (मीडिया) फिल्म इंडस्ट्री के पीछे क्यों पड़े हुए हो? वो (फिल्म जगत) कम से कम रोटी तो देती है, रेप करके छोड़ तो नहीं देती है।’

सरोज खान यहीं नहीं रूकीं उन्होंने आगे कहा कि, ‘यह लड़की के ऊपर निर्भर करता है कि वह क्या करना चाहती हो। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्हारे पास कला है तो क्यों किसी को बेचोगे। फिल्म जगत के बारे में कुछ मत कहो वह हमारा माई-बाप है।”

बता दें क‍ि सरोज खान अक्‍सर बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। सरोज खान के द्वारा कास्टिंग काउच पर की गई टिप्पणी पर लोग सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। हालांकि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विवाद बढ़ने पर उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here