मुंबई: सांस लेने में तकलीफ के बाद कोरियॉग्रफर सरोज खान अस्पताल में भर्ती

0

बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियॉग्रफर सरोज खान को मुंबई के बांद्रा स्थित गुरु नानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ख़बरों के मुताबिक, सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि, उनकी तबीयत में सुधार है और वह जल्द डिस्चार्ज हो सकती हैं।

सरोज खान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कुछ दिनों पहले सरोज खान ने सांस लेने में परेशानी के बारे में बताया, जिसके बाद परिवार वाले उन्हें अस्पताल लेकर गए। हम सभी लोग टेंशन में आ गए थे। बताया जा रहा है कि, उनकी कोरोना जांच भी हुई है। हालांकि, यह भी दावा किया जा रहा है कि उनकी पहली रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कोरियोग्राफर सरोज खान के एक करीबी सूत्र ने मंगलवार को कहा, “कुछ दिनों पहले सांस लेने की समस्या की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। हम चिंतित थे, लेकिन शुक्र है कि यह कोविड-19 नहीं है। वह अब बेहतर महसूस कर रही है और कल छुट्टी होने की संभावना है।

71 वर्षीय सरोज खान ने अपने काम से कुछ दिन दूर रहने के बाद साल 2019 में वापसी की और मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ और कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ में एक-एक गाने को कोरियॉग्राफ किया था। उन्होंने साल 1983 में ‘हीरो’ फिल्म में कोरियोग्राफी की थी।

सरोज खान ने कई फिल्मों में कोरियॉग्रफी की है। वह तीन बार बेस्ट कोरियॉग्रफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं। सरोज खान को हिंदी सिनेमा के कई सुपरहिट गानों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here