VIDEO: पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने कहा- प्रशंसक द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के वीडियो को देखकर रो पड़ी थी पत्नी

0

पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने खुलासा किया कि भारत से विश्व कप मैच में हार के बाद लंदन के एक मॉल में एक प्रशंसक के दुर्व्यवहार के वीडियो को देखकर उनकी पत्नी रो पड़ी थी। इस प्रशंसक ने हालांकि बाद में उनसे माफी मांग ली। उसने सरफराज की तुलना मोटे सूअर से की थी जब पाकिस्तानी कप्तान अपने बेटे को गोद में लेकर लंदन के एक मॉल में जा रहे थे।

उन्होंने गुरूवार को ‘जंग’ अखबार से कहा, ‘‘मुझे याद है जब मैं अपने कमरे में जा रहा था और मेरी पत्नी खुशबख्त वीडियो को देखकर रो रही थी। मैंने उसे कहा कि यह महज एक वीडियो है और हमें यह सब सहन करना होता है क्योंकि हमारे क्रिकेट प्रशंसक काफी भावुक होते हैं।’’ लेकिन वीडियो के वायरल होने के कुछ घंटों बाद क्रिकेट प्रशंसकों ने सरफराज का समर्थन किया और इस युवा की ट्रोलिंग शुरू कर दी जिसने राष्ट्रीय कप्तान का अपमान किया था।

पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने स्पष्ट किया कि अगर इस मौके पर वह होते तो इस प्रशंसक के थप्पड़ जड़ देते। उन्होंने हाल में कहा, ‘‘किसी भी प्रशंसक का हमारे क्रिकेट प्रदर्शन के बारे में आलोचना करना सही है लेकिन उसे निजी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए और परिवार को निशाना नहीं बनाना चाहिए।’’

When I went back to Hotel I saw my Wife crying.. Sarfaraz Talking about The video Incident 👇

Posted by Muheet Gulzar on Wednesday, June 26, 2019

सरफराज ने कहा कि वह इस टिप्पणी से बहुत परेशान हो गये थे। उन्होंने कहा, ‘‘मैं उसकी टिप्पणी से बहुत दुखी हो गया था। लेकिन मैंने आपा नहीं खोया क्योंकि मेरी गोद में मेरा बेटा था। अगर मैंने भी ऐसे ही प्रतिक्रिया की होती तो मुझे नहीं लगता कि मुझे इतना समर्थन मिलता जो मुझे मिला जिन्होंने उसे ट्रोल किया।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर मैंने भी प्रतिक्रिया की होती और भावुक हो गया होता तो मुझमें और उसमें कोई अंतर नहीं होता।’’

बता दें कि, इंग्‍लैंड में अपने परिवार और बच्चे के साथ मॉल में घूमने गए सरफराज के साथ एक फैन ने बदतमीजी की थी और उन्‍हें अपशब्‍द कहे थे। इस प्रशंसक ने हालांकि बाद में उनसे माफी मांग ली थी। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here