Video: फिल्म देखने गई बेटी सारा को लेने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, वायरल हुआ वीडियो

0

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद अब अपने परिवार के साथ पूरा वक्त बिता रहे हैं। इसका नजारा उस वक्त देखने को मिला, जब सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर गुरुवार की शाम मूवी देखकर एक थिएटर से बाहर निकलीं, तो सचिन तेंदुलकर, थिएटर के बाहर गाड़ी में उनका इंतजार कर रहे थे। सारा के आने पर सचिन गाड़ी से उतरे और सारा को गाड़ी में बैठाने के बाद खुद बैठे। बता दें कि सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड देखने पहुंचे थे। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Photo: MensXP.com

सारा तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में सारा फिल्म देखकर लौट रही हैं और उनके पापा सचिन तेंदुलकर गाड़ी में बेटी का इंतजार कर रहे हैं। काले रंग की ड्रेस पहने सारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। सारा जैसे ही थियेटर से बाहर आती हैं, तो खुद यह भारत रत्न से सम्मानित यह महान खिलाड़ी गाड़ी में बैठे अपनी बेटी का इंतजार कर रहे हैं।

सारा के आते ही सचिन खुद गाड़ी का दरवाजा खोलते हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को सचिन का यूं सारा के लिए इंतजार करना काफी क्यूट लग रहा है। आपको बता दें कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर जहां क्रिकेट में बॉलर ऑल राउंडर के तौर पर करियर देख रहे हैं तो बेटी सारा को लेकर मीडिया में अक्सर यह हलचल रहती है। बता दें कि वैसे तो सारा सेलेब्स की पार्टी में और फंक्शंस में नजर आती हैं। हालांकि स्टार डॉटर होने के बाद भी वो लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

(देखिए, वीडियो)

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here