न्यूड वीडियो पर ट्रोल करने वालों को अभिनेत्री सारा खान ने कहा कुछ ऐसा कि मच गया बवाल, आलोचनाओं के बाद मांगी माफी

0

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और टेलिविजन सीरियल ‘सपना बाबुल का बिदाई’ से फेमस हुईं अभिनेत्री सारा खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो उनको बुर्का पहनने की नसीहत देने वाले ट्रोलर्स को फटकार लगाते हुए नज़र आ रही हैं। हालांकि, ट्रोलर्स को जवाब लगाते हुए सारा खान ने कुछ ऐसा कह दिया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। जिसके बाद अपनी आलोचनाओं को देखते हुए सारा खान एक वीडियो जारी कर फैंस से मांफी मांगी है।

सारा खान

दरअसल, कुछ दिनों पहले अभिनेत्री सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक गाने का म्यूजिक वीडियो पोस्ट किया। यह वीडियो सारा के हालिया रिलीज हुए सॉन्ग ‘ब्लैक हार्ट’ का है जिसमें सारा एक जगह पर न्यूड नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के द्वारा यह वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

हालांकि, फैन्स को शायद उनका यह वीडियो ज्यादा पसंद नहीं आया। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया और बुर्का पहनने की नसीहत दे डाली। लेकिन अभिनेत्री लोगों की इस नसीहत को सुनकर भड़क गईं।

उन्होंने ट्रोल करने वाले लोगों को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए कहा कि मुसलमान कम्यूनिटी में यह कहा जाता है कि लड़कियों को परदा करना चाहिए, बुर्का पहनना चाहिए। मैं पूछती हूं मुसलमान यह क्यों नहीं कहते कि लड़कों को परदा कर लेना चाहिए, उनको अपनी आंखों में परदा पहन कर बाहर निकलना चाहिए। इस वीडियो में सारा खान के साथ कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में सारा आगे कहती हैं, मैं खुद मुसलमान हूं और मुझे उन लोगों से यह शिकायत है जो लोग हम लड़कियों को बुर्का पहनाने के लिए खड़े हैं। अरे शर्म करो बुर्का पहनाने वालों, तुम हमें उस नजर से क्यों देखते हो, खुद करो परदा, हम क्यों पहने बुर्का, क्यों करें परदा। हम महिलाओं की इज्जत तो सबसे ज्यादा करनी चाहिए, हम मर्दों को पैदा ही न करते तो मर्द आते कहां से।

सारा खान अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई और लोगों ने उनकी आलोचना करना शुरु कर दिया। हालांकि, सोशल मीडिया पर अपनी आलोचनाओं के देखते हुए अभिनेत्री सारा खान ने अपने इस बयान के लिए फैंस से मांफी मांगी। सारा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर माफी मांगी है।

माफी मांगते हुए सारा खान ने कहा कि मैंने इस्लाम के ऊपर और बुर्के के ऊपर कमेंट किया है लेकिन मेरे कहने का मतलब यह नहीं था। मेरे अल्फाज और मेरा तरीका गलत था, जिस तरह से मैंने बोला है वो गलत है। मैं कोई नहीं होती हूं किसी धर्म पर बोलने वाली, उसके लिए मैं बहुत-बहुत माफी मांगती हूं। मेरी बातों से जिनकी भी भावनाएं आहत हुईं हैं मैं उन सभी लोगों से माफी मागंती हूं। मेरा वो बिल्कुल मतलब नहीं था। मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगना चाहती हूं मुझे कृप्या कर के माफ कर दीजिए।’

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सारा खान को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। इससे पहले सारा खान ने बिकिनी पहनकर फोटो शूट कराया था, जिस पर यूजर्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था। इससे पहले सारा खान तब विवादों में आ गई थीं जब उनकी बहन ने उनका बाथटब में नहाते हुए न्यूड विडियो शेयर कर दिया था। हालांकि सारा ने बाद में यह कहते हुए सफाई दी थी कि उनकी बहन उस समय नशे में थीं और गलती से यह वीडियो शेयर हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here